Amazon Offer AC under 25000 : गर्मियों के लिए सस्ते और अच्छे एयर कंडीशनर की Cool Offer

गर्मी के मौसम में अपने घर को ठंडा और सुखद बनाने के लिए एयर कंडीशनर एक महत्वपूर्ण उपकरण है। जब धूप और गर्मी आपके घर की छत को छू रही हो, एक शानदार एयर कंडीशनर AC अवश्यकता से ज्यादा जरूरी हो जाता है। और जब वह भी बजट में मिल जाए, तो क्या कहना ! इसी बजट-फ्रेंडली आधे से भी कम कीमत पर, Amazon.in पर 25000 रुपये के नीचे एयर कंडीशनर ऑफर Amazon Offer AC under 25000 आपको एक बेहतरीन और ठंडा विकल्प प्रदान कर रही है। आपके सुखद और शांत रहने का सपना हासिल करने के लिए, अब बजट के अंदर ही सुनिश्चित करें कि आपका घर हमेशा ठंडा और सुखद रहे। 

आपके घर में आराम और मस्ती के लिए तैयार हो जाएं, क्योंकि अब Amazon.in पर 25000 रुपये के नीचे शानदार ऑफर आ गई हैं! यह ब्लॉग है उन सभी लोगों के लिए जो अपने घर में ठंडा महसूस करना चाहते हैं, लेकिन अधिक खर्च नहीं करना चाहते। ऑफ सीजन के दौरान आप प्रोडक्ट्स को कम से कम दाम में घर ला सकते हैं। तो यह समय आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है। और अगर आप एक बजट में हैं और 25000 रुपये से कम में एक एयर कंडीशनर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है।  चलिए, हम साथ में इस आकर्षक ऑफर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Amazon Offer AC under 25000

Cruise 1 Ton 3 Star Inverter Split AC with 7-Stage Air Filtration:- (43% off)

Amazon Offer AC under 25000

अगर आप मीडियम साइज वाले रूम के लिए Split AC लेना चाहते हैं, तो 1.5 टन के इस एसी को ले सकते हैं। यह ऐसी 7 स्टेज की फिल्ट्रेशन के साथ रहा है। इसमें मैजिक एलईडी डिस्प्ले दी हुई है। इस एसी में चार फैन स्पीड मोड्स मिलेंगे, जिसे आप रूम के टेंपरेचर के हिसाब से बदल सकते हैं। R32 रेफ्रिजरेंट वाला यह एसी Environmental Friendly है।इस एसी में आपको आवश्यकता के अनुसार कूलिंग क्षमता बढ़ाने या घटाने की सुविधा मिलती है।फीचर्स की बात करें, तो यह 1 टन का 3 स्टार एसी है।

इस एसी में वेरियोकूल इन्वर्टर कंप्रेसर, कन्वर्टिबल 4-इन-1 कूलिंग, 2 वे ऑटो स्विंग, एंटी-वायरस प्रोटेक्शन के साथ एचडी फिल्टर, 48⁰ C पर कूल, रस्ट-ओ-शील्ड ब्लू प्रोटेक्शन, बेस्ट इन क्लास आउटडोर यूनिट डिज़ाइन, स्मार्ट डायग्नोसिस सुविधा मिलती है। साथ में  PM2.5 एयर फिल्टर के साथ 7-इन-1, 100% हाई ग्रूव्ड कॉपर कंडेनसर, 4 फैन स्पीड मोड, स्मार्ट डायग्नोसिस सिस्टम, मैजिक एलईडी डिस्प्ले, बड़ा एलसीडी रिमोट, मॉनसून कम्फर्ट, ऑटो ब्लो एंड क्लीन, कम्फर्ट स्लीप मोड यह विशेषताएं मिलती है।

Cruise 1 Ton 3 Star Inverter Split AC with 7-Stage Air Filtration को Amazon.in सेल के दौरान 43 % डिस्काउंट के साथ 25,490 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस एसी की मूल कीमत 44,900 रुपये है, इस एसी पर बैंक कार्ड के जरिए 1250 रुपये तक का अलग से ऑफ मिलेगा। साथ एक्सचेंज ऑफर पर 6,330 रुपये तक की छूट दी जाएगी। इसे आप 1,236 रुपये की शुरुआती ईएमाई पर भी घर ला सकते हैं। 

Daikin 0.8 Ton 3 Star, Fixed Speed Split AC :-(33% off)

Amazon Offer AC under 25000

0.8 Ton 3 स्टार रेटिंग वाला डाइकिन का एसी भी कमाल का ऑप्शन है। इस फिक्स्ड स्पीड स्प्लिट एसी में आपको दमदार फीचर्स मिल जाते हैं। इस Best AC Brand की काफी डिमांड रहती है। यह एसी आपके रूम को पलभर में ही ठंडा कर देता है।यह Daikin AC PM 2.5 फिल्टर, डस्ट फिल्टर, सेल्फ डायग्नोसिस, एयर प्यूरीफिकेशन फिल्टर और डीह्यूमिडिफायर जैसी सुविधाओं के साथ पेश किया जाता है और 50 डिग्री के तापमान में भी आपके रूम को ठंडा रखता है। यह Daikin Air Conditioner 100 वर्ग फुट की साइज वाले रूम के लिए आदर्श है

नॉन-इनवर्टर कंप्रेसर वाला यह स्प्लिट एसी पावर चिल ऑपरेशन करता है, जिससे तेज कूलिंग होती है। इसमें PM 2.5 फिल्टर भी है, इसलिए इस एसी में एयर प्यूरीफिकेशन भी हो जाता है। बेहतर कूलिंग और कम रखरखाव के लिए इसमें कॉपर कंडेंसर कॉइल भी है। इसमें 43°C तापमान होने पर भी अच्छी कूलिंग होती है। पूरे कमरे में एक जैसी कूलिंग के लिए इसमें खास एयर फ्लो भी है।फीचर्स की बात करें, तो यह 0.8 टन का 3 स्टार एसी है।

Daikin 0.8 Ton 3 Star, Fixed Speed Split AC  को Amazon.in सेल के दौरान 33 % डिस्काउंट के साथ 24,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस एसी की मूल कीमत 37,400 रुपये है I इस एसी पर बैंक कार्ड के जरिए 1250 रुपये तक का अलग से ऑफ मिलेगा। साथ एक्सचेंज ऑफर पर 6,330 रुपये तक की छूट दी जाएगी। इसे आप 1,212 रुपये की शुरुआती ईएमाई पर भी घर ला सकते हैं।  प्रोडक्ट पर 1 साल कंडेंसर पर 1 साल और कंप्रेसर पर 5 साल वारंटी भी दिए गए हैं।

Split System Air Conditioner Indoor Units:-(19% off)

Amazon Offer AC under 25000

Split System Air Conditioner Indoor Units इस फिक्स्ड स्पीड स्प्लिट एसी में आपको दमदार फीचर्स मिल जाते हैं। इस Best AC Brand की काफी डिमांड रहती है। यह एसी आपके रूम को पलभर में ही ठंडा कर देता है।अपने घर में ठंडा महसूस करना चाहते हैं, लेकिन अधिक खर्च नहीं करना चाहते। ऑफ सीजन के दौरान आप प्रोडक्ट्स को कम से कम दाम में घर ला सकते हैं।

यह एयर कंडीशनर केवल 1.5 टन इनडोर यूनिट Replacement उद्देश्यों के लिए है। सभी प्रकार के Non Inverter एयर कंडीशनिंग के लिए आरामदायक।  यह केवल Indoor AC यूनिट है। फीचर्स की बात करें, तो यह 1.5 टन का 5 स्टार एसी है।

Split System Air Conditioner Indoor Units को Amazon.in सेल के दौरान 19 % डिस्काउंट के साथ 20,700 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस एसी की मूल कीमत 25,700 रुपये है I इस एसी पर बैंक कार्ड के जरिए 1250 रुपये तक का अलग से ऑफ मिलेगा। इसे आप 1,004 रुपये की शुरुआती ईएमाई पर भी घर ला सकते हैं। फीचर्स की बात करें, तो यह 1.5 टन का 5 स्टार एसी है।

यह भी पढ़ें- सस्ते दामों पर नए आईफोन की खरीदारी करें!

Midea 0.8 Ton 3 Star Split Inverter AC with Cold Catalyst Filter & Auto cleanser :-

Amazon Offer AC under 25000

Midea 0.8 Ton 3 Star Split Inverter में  AC Variable speed compressor जो उच्च ऊर्जा बचत के लिए गर्मी भार के आधार पर बिजली को समायोजित करता है और 52 डिग्री सेल्सियस पर भी ठंडा करता है। इस एसी की क्षमता 0.8 टन (छोटे आकार के कमरों के लिए उपयुक्त (100 वर्ग फुट तक)है।यह एयर कंडीशनर 52⁰C तक के तापमान पर भी बिना किसी रुकावट के कुशलतापूर्वक काम करता हैI

यह एयर कंडीशनर घर के अंदर की हवा से बारीक कणों और अन्य सूक्ष्म प्रदूषकों को फ़िल्टर कर सकता है और आपके घर के अंदर स्वस्थ और ताजी हवा की आपूर्ति कर सकता है।फीचर्स की बात करें, तो यह 0.8 टन का 3 स्टार एसी है।

Midea 0.8 Ton 3 Star Split Inverter AC को Amazon.in सेल के दौरान 50% डिस्काउंट के साथ 24,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस एसी पर बैंक कार्ड के जरिए 1250 रुपये तक का अलग से ऑफ मिलेगा। साथ एक्सचेंज ऑफर पर 4,890 रुपये तक की छूट दी जाएगी। इसे आप 1212 रुपये की शुरुआती ईएमाई पर भी घर ला सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Asus Chromebook CM14 Price in India: 26,990 रुपये फोन की कीमत में नया लैपटॉप, 14-इंच का है डिस्प्ले, 15 घंटे की बैटरी भी मिलेगी

Leave a Comment